मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

ADOBE PAGEMAKER डाउनलोड करे

ये साफ्टवेयर टाईपिंग करने के काम आता है  यह पर्चे, पत्रिकाओं, फाइलें, लिफाफे, और सामान्य रूप में दस्तावेज़ या रचना के किसी भी प्रकार बनाने के लिए आदर्श है. कार्यक्रम पूरी तरह से Adobe सूट में एकीकृत है, तो हम इस तरह Photoshop और Illustrator के रूप में अन्य कार्यक्रमों के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. 

इसके अलावा, एडोब पेजमेकर एक बहुत ही सहज और आसान इंटरफेस है. यह रचनाओं के लिए यह आसान शुरुआती बनाने के क्रम में predesignedtemplates भी शामिल है और उपयोगकर्ता के चित्र जोड़ने के लिए अनुमति देता है. इसके अलावा, हम आसानी से हमारे Excel तालिकाओं या डेटाबेस जोड़ने के लिए सक्षम हो जाएगा. हम भी सीधे पाठ संपादित करने में सक्षम हो जाएगा, हमारी फ़ाइलें और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सूट के कार्यक्रमों के आयात और निर्यात के आंकड़ों के वॉटरमार्क शामिल हैं
डाउनलोड करने से पहले मै आप को ये बता दु कि ये फाईल युटोरेनट फाईल है डाउनलोड करने के लिये आप को युटोरेन्‍ट की जरूरत पडेगी अगर है तो ठिक है अगर नही है तो यहां किल्‍क कर के डाउनलोड कर सकते है 
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करे
Download PageMaker.rar from mirrorcreator.com

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment