-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
नेरो 2014 प्‍लेटिनम को डाउनलोड करें

नेरो 2014 प्‍लेटिनम को डाउनलोड करें

नेरो को पहले केवल सीडी/डीवीडी बर्निंग सॉफ्टवेयर माना जाता था किंतु नेरो 2014 प्‍लैटिनम मीडिया प्रोग्राम का एक बेहतरीन स्‍यूट भी है जो बर्निंन सॉफ्टवेयर और कई नए फीचर्स के साथ मिलता है पहले की अपेक्षा इसमें थेडे से वे प्रोग्राम उन्‍हें डिस्‍क पर राईट करने पर ज्‍यादा फोकस करते है यह एक सरल स्‍टार्ट सेंटर है जहां से आप विभिन्‍न कंपोनेंटस को लांच कर सकते है या उनके कार्यों की ख्‍ाोज करते है किन्‍तु इसमें बर्निंग राम और नेरो एक्‍सप्रेस पहले की तरह ही मैजुद है 
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद